India vs New Zealand: The Most scenic Twenty20 World Cup Match Ever Played

LIVE Updates | IND VS NZ, 2nd T20 Cricket Match Live Score

भारत बनाम न्यूजीलैंड, दूसरा टी20 लाइव क्रिकेट स्कोरकार्ड और अपडेट: भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे टी20 मैच के लिए लखनऊ से लाइव अपडेट का पालन करें। भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे टी20 का लाइव स्कोर और अपडेट यहां देखें।

 

 

सीरीज का पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया एक बार फिर रविवार (29 जनवरी) को 3 मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. रोमांचक लघु प्रारूप श्रृंखला का दूसरा मैच लखनऊ में होगा। पहली भिड़ंत में खिलाड़ियों की कुछ नाकामी के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ अंतिम एकादश के बारे में लंबे समय से विचार करेंगे। राहुल त्रिपाठी, इशान किशन और विशेष रूप से अर्शदीप सिंह, इन सभी ने पहले टी20ई में प्रभावित करने के लिए संघर्ष किया। टीम प्रबंधन पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय में गेंद से संघर्ष करने वाले अर्शदीप सिंह की जगह तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को मौका दे सकता है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने शुक्रवार (27 जनवरी) को न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के पहले टी20 मैच में 27 रन लुटाए। डेरिल मिचेल ने न्यूजीलैंड की पारी के आखिरी ओवर में खुद को नो-बॉल के लिए दबाव डालने के बाद तेज गेंदबाज को क्लीन बोल्ड करने का मौका दिया। एक और खिलाड़ी जो रास्ता बना सकता है वह है शुभमन गिल। उनकी जगह पृथ्वी शॉ ले सकते हैं जो मौके का इंतजार कर रहे हैं। गिल ने पहले गेम में इशान किशन के साथ-साथ निराशाजनक प्रदर्शन किया था।

न्यूजीलैंड एकदिवसीय श्रृंखला में मिली हार के बाद बदला लेना चाह रहा है और वह इस युवा भारतीय टीम को कुछ भी हल्के में नहीं देगा।

 

Leave a Comment